पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दीवनगंज में कांग्रेस की चुनावी सभा में बोले पांसे:शिवराज अपने को भूखा नंगा मानते हैं तो 7.5 करोड़ की संपत्ति कैसे बनी

रायसेन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने आपको को भूखा नंगा कहते फिर रहे हैं। जबकि उनकी संपत्ति 54 लाख रुपए से साढ़े सात करोड़ रुपए में कैसे तब्दील हो गई। यह आरोप सांची विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सुखदेव पांसे ने दीवानगंज में आयोजित चुनावी सभा में लगाए। यह सभा कांग्रेस प्रत्याशी मदन लाल चौधरी के समर्थन में रखी गई थी । सभा में श्री पांसे ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने भू और रेत माफिया पर नकेल कसना शुरु किया तो उन्हें यह सब रास नहीं आया और उन्होंने विधायकों की खरीद फरोख्त करके कांग्रेस की सरकार को गिरा दिया। सभा में विदिशा विधायक शशांक भार्गव, पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मुमताज खान, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, मुन्नीबाई जोरे, कांग्रेस प्रत्याशी मदन लाल चौधरी मंच पर मौजूद थे ।

गाेशाला का बजट कम किया- जयवर्धन : सभा में पूर्व मंत्री और राधौगढ़ के विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने पूरे प्र्रदेश में गाेशाला बनाने की योजना चलाई थी, जिसमें कई गौशाला तो प्रारंभ हो गईं। कमलनाथ सरकार ने हर गाय पर खर्च 20 रुपए तय किया था, मगर शिवराज सरकार ने 1 रुपए 80 पैसा कर दिया। उन्होंने कहा कि विवाह योजना में 51000 रुपए देने का ऐलान कमलनाथ सरकार ने किया था और शिवराज सरकार ने उसे घटाकर फिर 28000 कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें