• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Raisen
  • In Raisen, The Teacher Said To The Student I Will Rip It By Keeping The Leg On The Leg, If I Have The Guts, Show It By Passing

शिक्षक की गुंडागर्दी:रायसेन में छात्र से शिक्षक बोला- टांग पर टांग रखकर चीर दूंगा, दम हो तो पास होकर दिखाना

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन देने आए छात्र। - Dainik Bhaskar
ज्ञापन देने आए छात्र।

रायसेन मेंशासकीय आईटीआई के शिक्षक गुरुदत्त गौड़ का एक छात्र को अपशब्द बोले टांग पर टांग रखकर चीर दूंगा दम हो तो पास हो कर दिखाना विवाद का यह वीडियो सामने आया है। इस वीडियो आते ही आईटीआई के प्रभारी प्रचार द्वारा शिक्षक के खिलाफ स्पष्टीकरण जारी कर दिया है।

उच्च अधिकारियों को इस बात से अवगत करा दिया है। पर अभी तक अधिकारियों द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है यह पूरा मामला कल दोपहर 3 बजे का है। सागर रोड स्थित शासकीय आईटीआई मैं पढ़ने वाले छात्र योगेश चिढ़ार और शिक्षक गुरुदत्त गौड़ के बीच बैडमिंटन को लेकर विवाद छिड़ गया था।

इसके बाद शिक्षक गुरुदत्त गौड़ ने क्लास में ही छात्र को अपशब्द बोलते हुए कहा कि दम हो तो पास हो कर दिखाना सीना ठोक कर बोलता हूं टांग पर टांग रखकर चीर दूंगा यह बोलते हुए कुछ छात्रों द्वारा वीडियो बना लिया गया था। मंगलवार दोपहर को विद्यार्थी परिषद के शुभम उपाध्याय के नेतृत्व में इस शिक्षक को हटाने के खिलाफ आईटीआई पहुंचकर प्रचार को एक ज्ञापन सौंपा।

विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा कहा गया कि यह अशोभनीय है और इस तरह कोई शिक्षक क्लास में छात्र-छात्राओं से इस तरीके से बात नहीं कर सकता। ऐसे शिक्षक पर तुरंत कार्रवाई होना चाहिए। वही आईटीआई के प्रभारी प्रचार प्रदीप खातेकर का इस संबंध में कहना है कि हमारे संस्था के ही शिक्षक गुरुदत्त गौड द्वारा छात्र योगेश चिढ़ार से बैडमिंटन को लेकर तेज आवाज में बात की गई थी, पर वीडियो देखा तो उसमें शिक्षक द्वारा अपशब्द का प्रयोग भी किया जा रहा है। यह अशोभनीय है हमारे द्वारा शिक्षक को स्पष्टीकरण जारी कर दिया है। वहीं उच्च अधिकारियों को इस संबंध में अवगत करा दिया है। जैसे ही उच्च स्तरीय अधिकारी जो कार्रवाई करने का बोलेंगे हमारे द्वारा वह कार्रवाई की जाएगी।