सख्ती के साथ समझाइश:बेवजह घूमने वालों को दो घंटे खुली जेल में रखा

रायसेन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जागरुक करने पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने की कार्रवाई

कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण से जहां पर बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे है तो कई लोगों को अपनी जान भी गंवाना पड़ रही है। ऐसी स्थिति में संक्रमण रोकने के लिए पुलिस, राजस्व और नगर पालिका के अधिकारी सुबह से ही मशक्कत प्रारंभ कर देते हैं। बुधवार को तहसीलदार अजय कुमार पटेल और कोतवाली टीआई जगदीश सिंह सिद्घू ने भोपाल रोड पर मंडी के पास 20 लोगों को बिना बजह घूमता पाया।

उन्हें सबक सिखाने के लिए टीआई और तहसीलदार ने कृषि उपज मंडी में खुली जेल बनाकर इन युवाओं को वहां पर ले जाकर खड़ा कर दिया। करीब दो घंटे से ज्यादा समय तक इन्हें यहां पर रोक कर रखा गया। इसके बाद महामाया चौक स्थित गांधी प्रतिमा वाले स्थान पर भी 25 लोगों को धूप में एक घंटे तक खड़ा रखा गया। ताकि वे जागरुकता के परिचय देकर अब बिना बजह घूमने के लिए न आए।

खुली जेल में रखे लोगों को योग करना भी सिखाया : तहसीलदार अजय कुमार पटेल ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिना वजह घूमने वाले लोगों को सबक सिखाने और उन्हें जागरूक करने के उद्देश्य से खुली जेल में उन्हें दो घंटे से अधिक समय तक रखा गया। इतना ही नहीं उन्हें यहां पर योग का अभ्यास करना भी सिखाया ताकि वे अपने घर पर योग करके स्वस्थ बने रहे।

खबरें और भी हैं...