पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाणिज्य कर विभाग:बम्होरी, सिलवानी में दो फर्मों पर जांच 4 करोड़ का मिला अंतर, वसूलेंगे टैक्स

रायसेन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाणिज्य कर विभाग की 10 लोगों की टीम ने मंगलवार की शाम बम्होरी की खुमान कंस्ट्रक्शन की फर्म और सिलवानी की ओमप्रकाश फर्म पर जांच पड़ताल की। इस दौरान दोनों फर्मों पर विभाग के ऑनलाइन पोर्टल ओर फर्म के दस्तावेजों में करीब 4 करोड़ रुपए का अंतर मिला। अफसरों ने कार्रवाई कर खुमान कंस्ट्रक्शन से दस्तावेजों को जब्त किया है। वहीं सिलवानी में ओम प्रकाश ट्रेडर्स से दस्तावेजों की जांच कर फर्म सील करने की कार्रवाई की जा रही है। स्टेट टैक्स ऑफिसर निर्मल परिहार ने बताया कि खुमान कंस्ट्रक्शन की फर्म से पंचायतों में होने वाले निर्माण कार्यों में बड़े पैमाने पर सामान विक्रय किया गया। इसके बावजूद इसकी न तो बिलिंग हुईं न ही कोई लेखा जोखा फर्म के संचालक के पास था। जो कागज मिले हैं उनको जब्त किया गया है। इस फर्म से करीब ढाई करोड़ रुपए का अंतर मिला है। वहीं सिलवानी में भी ओम प्रकाश ट्रेडर्स से एक करोड़ 40 लाख का अंतर पाया गया है।

दोनों फर्म संचालकों से जमा कराया जाएगा टैक्स
दोनों फर्मों के संचालकों पर कार्रवाई कर टैक्स जमा करवाया जाएगा। वाणिज्य कर विभाग के आयुक्त के निर्देश पर यह कार्रवाई की है। देर रात तक कार्रवाई जारी है। इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser