पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो युवक झुलसे:जिले में कई जगह हुई आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 30 एकड़ क्षेत्र के खेतों में लगी आग

नरखेड़ा गांव में 30 एकड़ के खेतों में खड़ी फसल जल गई। किसान किसान विष्णु प्रसाद पुत्र भागचंद का मकान भी जल गया। सांची और रायसेन की दमकल ने आग पर काबू पाया । नरखेड़ा गांव के किसान जमुना प्रसाद पुत्र धन्नालाल लोधी, उपदेश लोधी पुत्र मंगल सिंह लोधी, इमरत सिंह लोधी, सरपंच सुरेश पुत्र धन्नालाल लोधी , खुमान लोधी पुत्र दया लाल लोधी की फसल जल गई। आग को बुझाने के प्रयास में गोलू मीणा और जीतू लोधी झुलस गए थे, जिन्हें दीवानगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। बिजली की चिंगरी से फसल जली: सिलवानी| डुंगरिया गांव में बिजली के शार्ट सर्किट से गेहूं की फसल में आग गई। इससे 20 से 30 एकड़ की फसल जल गई। आग पर काबू पाने के लिए किसानों को ट्रैक्टर में कल्टीवेटर लगाकर फसलों को हांकना पड़ा ।

नरवाई की आग से फसल जली, दमकल ने पाया काबू
बेगमगंज| रविवार को खैरी तालुक पडरिया में जितेंद्र सिंह पुत्र राज नारायण पटेल के गेहूं के खेत में आग लग गई । दमकल ने आग पर काबू पा लिया । ग्रामीण भी आग बुझाने के लिए मैदान में उतर आए । इसके बाद भी दो एकड़ की फसल जलकर राख हो गई । यह आग नरवाई में लगाने से लगी थी । एसडीएम अभिषेक चौरसिया का कहना है कि अभी तक किसी ने ऐसी शिकायत नहीं की है । शिकायत मिलती है तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें