पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपचुनाव:एक दिन में 10-15 गांवों में लोगों से संपर्क कर रहे कांग्रेस के मदनलाल, किसी भी दालान में कर लेते हैं भोजन

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के प्रत्याशी मदन लाल चौधरी आजकल सुबह 5 बजे उठते हैं। दैनिक क्रियाओं से निवृत्त होकर कुछ देर योग करते हैं और फिर 10 से 15 मिनट पूजा करने के बाद जनसंपर्क पर निकल पड़ते हैं। सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक गांव-गांव और घर-घर पहुंच कर लोगों से मिल रहे हैं। वे एक दिन में 100 किमी तक की यात्रा कर रहे हैं, जिसमें से उन्हें पैदल भी चलना पड़ रहा है।

सुबह जल्दी घर से निकल जाने के कारण उन्हें बीच रास्ते में ही कभी चलती गाड़ी में तो कभी पेड़ की छांव या फिर गांव में किसी की दालान में भोजन करना पड़ रहा है। सोमवार को भी चौधरी दोपहर एक बजे कोटरा गांव में पहुंचे। लोगों से मिलने के बाद कुछ समय बचा तो उन्होंने एक दालान में बैठकर भोजन कर लिया। इसके बाद फिर दूसरे गांव परवरिया के लिए निकल गए। वे रोजाना रात 12 बजे बाद घर पहुंच रहे हैं और चार से पांच घंटे ही वे नींद ले पा रहे हैं।

पानी और कुटीर की समस्याएं सुना रहे लोग

अमरावद, माखनी, बिलारा, आमा और मर्दनपुर गांव में जनसंपर्क के बाद मदनलाल चौधरी सोमवार को दोपहर 12.30 बजे कोटरा गांव में पहुंचे। इससे पहले वे कोटरा गांव में श्री चौधरी जन संपर्क करते हुए एक हैंडपंप के पास पहुंचे और यहां पर पानी भर रहीं कलाबाई ठाकुर और तुलसा बाई बघेल के पैर छूने लगे तो इन दोनों महिलाओं ने कहां कि आप तो गांव की पानी की समस्या हल करवा दो, हमें 12 महीने खेतों से पानी ढोकर लाना पड़ता है। चाैधरी ऐसे में खुद काे जिताने की बात कहना नहीं भूलते।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें