पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मप्र राज्य कर्मचारी संघ:प्रदेश के कर्मचारियों की मांगों को शीघ्र पूर्ण करने सौंपा ज्ञापन

रायसेन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र राज्य कर्मचारी संघ के संभागीय अध्यक्ष मुरारीलाल सोनी के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों ने कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन में कहा गया है कि संघ के प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना महामारी में शासन के साथ था और सरकार का सहयोग करते हुए अपने आर्थिक मामलों में पूर्ण धैर्य बनाए रखा। किंतु बाजार के उतार चढ़ाव के कारण कर्मचारी भी प्रभावित हो रहा है और उसे अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।कर्मचारियों की बरसों पुरानी मांगें भी शासन पूरी करने के वादे के बाद भी आज तक उसे पूर्ण नहीं किया है।

रोकी गई वार्षिक वेतन वृद्धि प्रारंभ कर एरियर सहित भुगतान किया जावे। केंद्र के समान मंहगाई भत्ता दिया जावे, लिपिक वर्ग की वेतन विसंगति दूर की जावे। छठवें वेतनमान में 1900 के स्थान पर ग्रेड पे 2400 की जावे। पुलिस विभाग के समान वरिष्ठ पदनाम पदनाम सभी विभागों में लागू किया जावे। अनुकंपा नियुक्ति का सरलीकरण किया जावे। ज्ञापन सौंपने वालों में राष्ट्रीय राज्य कर्मचारी के महामंत्री विष्णु वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष विश्वजीत सिंह सिसोदिया, प्रदेश महामंत्री हेमंत श्रीवास्तव शामिल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें