पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट:ट्रकों की हड़ताल से माल की आवाजाही हुई बंद, लंबी खिंची तो बढ़ेगी परेशानी

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के आह्वान पर क्षेत्र के ट्रक मालिक दो दिन से हड़ताल पर है। जिससे माल की आवाजाही बंद हो गई है। ट्रकों की हड़ताल से उद्योगों में न कच्चा माल आ पा रहा और न ही तैयार माल की डिलेवरी हो पा रही। हालांकि इससे अभी उद्योगों पर कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ा है।
कुछ इसी तरह की स्थिति शहर के बाजारों में भी देखने को मिल रही है। उद्योग प्रबंधकों के साथ ही व्यापारियों का भी कहना है कि फिलहाल तो हड़ताल का कोई असर नहीं पड़ रहा है। लेकिन यदि हड़ताल लंबी खिंचती है तो उससे आर्थिक नुकसान होने के साथ ही कई परेशानियां उत्पन्न हो जाएंगी। उधर ट्रांसपोर्टरों ने हॉर्न बजाकर प्रदेश सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया। कोरोना काल के कारण उद्योग अभी तक पटरी पर नहीं लौट पाए हैं। ऐसे में ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल ने उन्हें चिंता मे डाल दिया है। उद्यमियों को इस बात का डर सता रहा है कि यदि हड़ताल आगे बढ़ती है तो लॉकडाउन में पहले ही बड़ा नुकसान उठा चुके हैं। अब फिर से उन्हें इस स्थिति का सामना करने को विवश होना पड़ेगा। लिहाजा कई औद्योगिक इकाइयों ने कच्चे माल की आपूर्ति न होने से अपना प्रोडक्शन दो शिफ्टों के बजाए एक शिफ्ट में करने का मन बना रहे हैं।
हड़ताल से माल की आवाजाही नहीं हो पा रही
^मंडीदीप में लॉकडाउन है। इस कारण उद्योगों के साथ बाजारों के लिए भी माल की आवाजाही नहीं हो रही है। ऐसे में यहां पिछले 2 दिनों में 50 करोड़ से अधिक का नुकसान हो चुका है।
हरीश डाबर, एमसी मेंबर, आईएमटीसी

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें