पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध शराब जब्त:वाहन पर लिखा था मप्र शासन, जांच में रखी मिली 2 लाख की अवैध शराब

रायसेन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनो आरोपी जेल पहुुंचे, एक दिन पहले सांची थाने में जब्त की गई थी 50 लाख की अंग्रेजी शराब

एक दिन पहले सांची थाने में 50 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब जब्त की गई तो वहीं दूसरे दिन बुधवार काे मप्र शासन लिखी बोलेरो जीप से 40 पेटी देशी शराब जब्त की गई। आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर भोपाल और मिसरोद निवासी दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। यह कार्रवाई टीआई जगदीशसिंह सिद्धू और एसआई वीरेंद्र सेन की टीम ने की। एसआई वीरेंद्र सेन ने बताया कि बुधवार सुबह 5.15 बजे कोतवाली पुलिस ने सागर रोड पर बने टोल बूथ नाके से 2 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब जब्त की है। यह 40 पेटी देशी शराब एक बोलेरो जीप में सागर ले जाई जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने जीप को रोककर उसकी जांच की और शराब जब्त की। जीप की कीमत भी करीब 10 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी बोले- 20 हजार रु. महीने किराए पर ली बोलेरो
अवैध शराब की सप्लाई में जब्त की गई बोलेरो जीप पर मप्र शासन लिखा हुआ है। आरोपी भोपाल निवासी शुभम सोनी और मिसरोद निवासी रितुराज विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि वे यह शराब सागर ले जा रहे थे । शराब का परिवहन करने के लिए 20 हजार रुपए महीने के किराए पर बोलेरो जीप ली हुई है।
एक दिन पहले 50 लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब जब्त की थी
थाना क्षेत्र सांची में एक दिन पहले ही 50 लाख रुपए कीमत की अवैध रुप से परिवहन कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 450 पेटी जब्त की गईं थी । इस शराब को भोपाल के गांधी नगर से विदिशा ले जाया जा रहा था। सांची विधानसभा में होने वाले उपचुनाव से इस शराब का कनेक्शन जुड़े होने की बात भी कही जा रही है ।

खबरें और भी हैं...