दो अलग-अलग चोरी का खुलासा:पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया, बकरा-बकरी, बाइक सहित 70 हजार रुपए का माल बरामद किया

रायसेन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो चोरी का किया खुलासा - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो चोरी का किया खुलासा

पुलिस ने चोरी की दो अलग-अलग घटनाओं में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों मामलों में करीब 70 हजार रुपए का माल बरामद किया है। इसके बकरा-बकरी और बाइक शामिल हैं। पुलिस आरोपियों से अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

गोहरगंज चौकी चिकलोद के ग्राम जमुनिया में चोरी का मामला सामने आया है। सुबह करीब साढ़े 4 बजे रणछोड़ भिलाला के घर में घुसे चार-पांच बदमाश कमरे में बंधे पशुओं को ले गए। हलचल से रणछोड़ की नींद खुल गई, उसने बाहर जाकर देखा तो कमरे में मवेशी नहीं थे। इस पर उसने तत्काल पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के साथ घेराबंदी की और जंगल से पांचों आरोपियों को पकड़ लिया। उनके कब्जे से चोरी किए हुए दो पशु, दो बाइक बरामद किए हैं। पांचों आरोपी फूल सिंह बंजारा, बबलू बंजारा, शंकर कोरकू, भूरा खान और कालू मंसूरी सभी निवासी ग्राम करमोदिया रायसेन के रहने वाले हैं।

चोरी की दूसरी घटना थाना गोहरगंज में बुधवार को लगने वाले साप्ताहिक हाट बाजार में हुई। गोहरगंज के सचिव विनोद कुमार पटेल बाइक से बाजार आए थे। यहां से कोई उनकी बाइक लिए ले गया। पटेल ने इसकी सूचना थाने पर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी दुर्गेश मस्की निवासी मंडीदीप को कपड़ा। उसके पास से बाइक भी बरामद कर ली।

खबरें और भी हैं...