पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:प्रभुराम ने देश, धर्म और प्रदेश के लिए ही हमारे भरोसे पर ही कांग्रेस को छोड़ा

रायसेन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ज्योतिरादित्य की आज होने वाली सभा से पहले रायसेन बैठक में बोले रामेश्वर शर्मा

प्रभुराम ने देश, धर्म और प्रदेश के लिए ही कांग्रेस को छोड़ा है, विधायकी और मंत्री पद को छोड़कर भाजपा को स्वीकारा है। प्रभुराम हम सब कार्यकर्ताओं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भरोसे ही सब कुछ छोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ आए हैं तो हम सब कार्यकर्ताओं का जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। यह बात प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में कही।

यह बैठक 19 अक्टूबर को सांची में होने वाली राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य की सभा की तैयारी को लेकर रखी गई थी। बैठक में पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करती भी है। चाहे अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण की बात हो, धारा 370 हटाने की बात हो या गरीब और किसान के लिए जनकल्याणकारी काम, भाजपा ने अपना हर वादा निभाया है।

बैठक में डाॅ. प्रभुराम चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सबके भरोसे ही भाजपा में आया हूं। भाजपा कार्यकर्ताओं के स्नेह और आशीर्वाद को देखकर कहता हूं कि आप देवतुल्य कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए जीवन की अंतिम सांस तक खड़ा रहूंगा। बैठक में जिलाध्यक्ष जयप्रकाश किरार और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के साथ सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें