पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:निजी स्कूल संचालकों ने डीपीसी को ज्ञापन देकर की भुगतान की मांग

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2016 से 2018 की पूरी फीस का भुगतान किए जाने की मांग

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले प्राइवेट स्कूल संचालकों ने लामबंद होकर परियोजना समन्वयक अधिकारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया गया कि वर्ष 2016 से 2018 का सम्पूर्ण फीस प्रतिपूर्ति राशि का सम्पूर्ण भुगतान नहीं किया गया है।

वर्ष 2018-19 फीस पूर्ति भुगतान के लिए आपके द्वारा बीपीएल सत्यापन जानकारी चाही है, जबकि नि:शुल्क बच्चों का प्रवेश आनॅलाइन लाटरी के माध्यम से एवं नोडल अधिकारी व बीआरसी द्वारा सत्यापन के उपरांत ही पात्र बच्चों को शाला में प्रवेश दिया गया है। ज्ञापन में अन्य मांगों को भी प्रमुखता के साथ उठाया गया। स्कूल संचालकों ने चेतावनी दी कि उनकी मांगों का अगर जल्द निराकरण नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे, जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौपने वालों में संघ के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, सैयद जावेद अहमद, हरीश सोनी सहित निजी स्कूल के संचालक शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें