पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बारिश कहीं तेज तो कहीं हल्की:शहर सहित कई जगह हुई बारिश, दिन का पारा 31.60 पर

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर और जिले के सिलवानी, गैरतगंज, बरेली, बाड़ी सहित कई जगह गुरुवार को बारिश हुई। बारिश कहीं तेज तो कहीं हल्की हो रही। शहर में दोपहर के बाद हल्की बारिश शुरु हुई जो करीब 15 मिनट तक चली। वहीं बाड़ी और बरेली में 1.30 घंटे, सुल्तानपुर और सिलवानी में 1 घंटे, गैरतगंज सहित अधिकतर स्थानों पर बारिश हुई है। इससे जिलेभर के मौसम में ठंडक घुल गई। दिन का पारा 31.6 डिग्री दर्ज किया गया। हालांकि एक दिन पहले बुधवार को शहर में 53.6 मिमी बारिश होने से महामाया चौक की सड़क पर 3 फीट पानी भर गया। जिले में एक दिन पहले बुधवार को अच्छी बारिश हुई। इससे 22.6 मिमी औसत आंकड़ा दर्ज हुआ है। इससे जिले में कुल बारिश 509 मिमी पर पहुंच गई है। वहीं 24 घंटे में रायसेन में सबसे अधिक 53.6 मिमी, गैरतगंज में 1.2 मिमी, बेगमगंज 1 मिमी, बरेली में 60 मिमी, उदयपुरा में 26, बाड़ी में 23 मिमी बारिश हुई है। इससे सड़कें तरबतर हो गईं।

आगे क्या : 24 घंटे में हल्की बारिश
मौसम के जानकार एसएस तोमर के मुताबिक आगामी 24 घंटे में हल्की बारिश की संभावना है। वहीं 9 अगस्त को घने बादल छाने और अच्छी बारिश की संभावना बन रही है। हालांकि दिन में कई बार मौसम में बदलाव होने से संभावनाएं बदल भी रही हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें