पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंलकार ज्वेलर्स:चोरी रोकने ग्राहकों का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में दर्ज कराएं

रायसेन4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दीपावली पर्व से एक दिन पहले शहर के अंलकार ज्वेलर्स पर बुर्काधारी महिलाओं द्वारा दो लाख रुपए मूल्य के सोने के टाॅप्स से भरे दो बाक्स चुराने वाली घटना के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। शनिवार को कोतवाली टीआई जगदीश सिंह सिददू ने सराफा व्यापारियों को पुलिस कंट्रोल रुम में बुलाकर उनके साथ एक बैठक करके उन्हें दिशा निर्देश दिए हैं। बैठक में व्यापारियों को हिदायत दी गई है कि सभी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे अंदर और बाहर लगवाए जाएं, जिनके कैमरे बंद हैं, उन्हें तत्काल चालू करवाया जाए। इसके अलावा दुकान पर आने वाले ग्राहकों का चेहरा एक बार कैमरे में अवश्य दर्ज करवाए, ताकि कोई घटना होने की स्थिति में ट्रेस करने में आसानी हो सके। टीआई ने व्यापारियों से कहा कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दुकान पर आता है तो उसके लेन देने करने से बचें। संदिग्ध लगने पर उसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दें, ताकि समय रहते अपराधियों को पकड़ा जा सके।

फुटेज से पता लगाने का हो रहा है प्रयास
कोतवाली टीआई श्री सिद्घू ने चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज निकलवाए गए हैं, उस आधार पर जांच पड़ताल चल रही है। दुकानदारों को व्यापार के दौरान सतर्क रहने की जरूरत है, ताकि भविष्य में इसी वारदात फिर न हो। इस दौरान शहर के सराफा व्यापारी मौजूद रहे और उन्होंने दिशा निर्देशों का पालन करने का भरोसा भी दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें