पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:सुकून का जीरो, सात दिन से नहीं मिला एक भी संक्रमित; राहत तो है पर अभी सावधानी जरूरी है

रायसेन20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले भर में सात दिनों से एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला है और न ही किसी की मौत हुई है। अब जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर सुकून का जीरों जैसी स्थिति बन गई है। जिले में अभी पांच एक्टिव केस बचे है, जो अपने घरों में ही आइसोलेट रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। जिले में 989 लोगों के सैंपल लेकर उनकी जांच करवाई थी, लेकिन उनमें एक भी मरीज संक्रमित नहीं पाया गया। जिले में अब तक 9229 पॉजीटिव मरीज मिले हैं, जिनमें से 9030 उपचार के बाद ठीक हो चुके है।

मानवीय मूल्यों पर 5 दिन की कार्यशाला 14 से
रायसेन| राज्य आनंद संस्थान द्वारा यूएचवी टीम तथा एआईसीटीई के सहयोग से मानवीय मूल्यों पर पांच दिवसीय कार्यशाला 14 से 18 जुलाई के मध्य आयोजित की जाएगी। यह कार्यशाला सुबह 9.30 से आरंभ होकर शाम को 4 बजे तक चलेगी जिसमे 30 मिनट का टी ब्रेक तथा 90 मिनट का लंच ब्रेक होगा। प्रतिभागियों से अपेक्षा है कि सभी सत्रों में भागीदारी करें।

लोग बरत रहे है लापरवाही
जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थीमी पड़ गई है, लेकिन संक्रमण अभी पूरी तरह से जिले से खत्म नहीं हुआ है । बाजार अनलॉक होते ही लोगों ने लापरवाही बरतना शुरु कर दिया है, दुकानों और बैंकों में भीड़ लग रही है, यहां पर न तो अब सोशल डिस्टेंसिंग दिख रही है और न ही लोग मास्क में नजर आ रहे है ।

खबरें और भी हैं...