आजीवन कारावास का आरोपी फरार:बेगमगंज थाने से फरार हुआ आरोपी, चंद घंटों पहले कोर्ट ने सुनाई थी सजा

रायसेन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी।

भाई की हत्या में सजा काट रहे पिता-पुत्र को बेगमगंज कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा सुनाने के बाद पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों को पुलिस थाने लेकर आई जहां से हथकड़ी में से हाथ निकालकर एक आरोपी फरार हो गया।

बुधवार को न्यायालय में पेश होने आए अपने ही भाई की हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। इसके बाद पुलिस मेडिकल कराने ले जाने से पहले पुलिस आरोपियों को थाने लेकर आई थी। थाने में पुलिस को चकमा देकर आरोपी राजकुमार आदिवासी (23) अपने पिता भावसिंह आदिवासी के हाथ में लगी एक हथकड़ी में से हाथ निकालकर फरार हो गया। इसके बाद बेगमगंज थाने में हड़कंप मच गया।

यह है मामला
3 साल पहले सलेहपुर गांव में अपने छोटे भाई भागमल दरोई की कुछ पैसों के लेनदेन में अपने पिता भावसिंह के साथ मिलकर आरोपी राजकुमार आदिवासी ने हत्या कर दी थी। आरोपी तब से ही इस मामले में जेल में बंद था। आज बेगमगंज पुलिस थाने ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया था। जहां इन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। इसके बाद पुलिस इन्हें मेडिकल कराने से पहले थाने लेकर आई थी। जहां हाथ में लगी हथकड़ी में से आरोपी राजकुमार हाथ निकालकर फरार हो गया।

रायसेन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीना इस घटना के बाद जिला मुख्यालय से बेगमगंज थाने रवाना हुए हैं, घटना की जांच पड़ताल मीणा खुद करेंगे। उन्होंने कहा है कि जिसने भी इसमें लापरवाही की है, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...