रायसेन में हत्या के आरोपी ने थाने में किया सरेंडर:आरोपी बोला- मालिक ने सबके सामने बहुत डांटा, इसलिए कर दी हत्या

रायसेन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या का आरोपी सुनील। - Dainik Bhaskar
हत्या का आरोपी सुनील।

रायसेन में बरेली नगर की होटल गैलेक्सी पैलेस के रूम नंबर 106 के बाथरूम में भोपाल निवासी ठेकेदार प्रदीप वर्मा की हत्या करने वाले आरोपी ड्राइवर सुनील उर्फ कुमेर सिंह पुत्र रामसिंह मालवीय निवासी भोपाल ने 6 दिन बाद स्वयं बरेली थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। उसने अपने मालिक की हत्या सबके सामने डांटने, फटकारने से नाराज होकर की थी। यह बात उसने पुलिस की पूछताछ में बताया है। 29 सितंबर की रात में हुई हत्या के बाद यह ड्राइवर फरार हो गया था, तभी से पुलिस भोपाल, जबलपुर और राजगढ़ में डेरा डाले हुए थी।

रिश्तेदारों के यहां पर लगातार दबिश पड़ने के कारण ही आरोपी ड्राइवर स्वयं बरेली थाने आ गया। आरोपी के सरेंडर करने के बाद एसपी विकास सहवाल और एएसपी अमृत मीणा ने बरेली थाने पहुंचकर उससे स्वयं पूछताछ की थी।

भोपाल निवासी प्रदीप वर्मा 27 सितंबर को जमीन संबंधी कार्य से बरेली आए थे और वे गलेक्सी होटल के रूम नंबर 106 में रुके हुए थे। 28 सितंबर को बरेली तहसील में प्रदीप वर्मा ने अपने ड्राइवर सुनील को काफी ज्यादा डांट दिया था। इस बात से नाराज सुनील ने रात के समय टायर खोलने वाली टामी अपने मालिक के सिर में मार दी थी। इसके बाद सुनील ने खून से सने कपड़े और टामी को फेंककर सबूत मिटाने का प्रयास किया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को उसके बहनोई राम प्रसाद मालवीय द्वारा बरेली थाने लाकर सरेंडर करवाया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...