परेशानी:ठेकेदार ने रोड खोदकर छोड़ी , दो दिन से सड़क पर लग रहा जाम

रायसेनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोपालपुर से टोल टैक्स नाके खरगावली तक चल रहे सड़क चौड़ीकरण के लिए ठेकेदार ने कान्वेंट की पुलिया से लेकर चिनार पार्क तक सड़क खोदकर पटक दी है, जिससे यहां पर दो दिन से जाम की स्थिति बन रही है। इस रोड पर शहर का बड़ा स्कूल होने से यहां पर बच्चों को छोड़ने और लेने के लिए आने वाले पालकों को परेशान होना पड़ रहा है।

सड़क खोदकर पटकने से धूल का गुबार भी उड़ रहा है, जिससे यहां से निकलना तक दूभर हो रहा है। इस स्थान पर स्कूल छूटने के दौरान इतना लंबा जाम लग जाता है कि उसे खुलने में आधा घंटा से भी ज्यादा समय लग रहा है, जिससे पालकों को अपने बच्चों को घर पहुंचाने में विलंब हो रहा है। पालकों का कहना है कि जिस समय बच्ची की स्कूल से छुट्टी होती है, उस दौरान ट्रैफिक पुलिस द्वारा दोनों तरफ भारी वाहनों का आवागमन कुछ देर के लिए रोक दिया जाए तो जाम जैसी स्थिति को रोका जा सकता है। .

सागर तिराहा और मुखर्जी नगर गेट पर फिसल रहे वाहन
मुखर्जीनगर गेट से बिजली घर तक सड़क को खोदकर पटके 20 दिन से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन यहां पर सिर्फ गिट्टी डालकर ही छोड़ दिया गया है, जिससे इन गिट्टियों के कारण वाहन फिसल रहे हैं, जिससे लोग चोटिल होकर घायल हो रहे है। ऐसी ही स्थिति सागर तिराहा पर भी यहां पर पड़ी गिट्टी से रोजाना वाहन फिसल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...