पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेवरात चोरी:परिवार गया पूजा करने, चोर ले गए 30 तोला सोना व 500 ग्राम चांदी के जेवरात

रायसेन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर से करीब 6 किलो मीटर दूर स्थित सांईखेड़ा गांव में सोजनी मार्ग पर रहने वाले सुनील रघुवंशी के सूने आवास में शाम के समय चोरी की घटना हो गई। चोर यहां से 30 तोला सोना और 500 ग्राम चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात उस समय हुई, जब परिवार के सभी सदस्य गांव के देवनारायण मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए गए हुए थं। चोरी की इस वारदात को चोरों द्वारा शाम 7 से रात 9 बजे के बीच अंजाम दिया है, जब परिवार के सदस्य मंदिर से लौटकर आए तो उन्हें घर का ताला टूटा मिला और अलमारी से जेवरात गायब मिले। घर में चोरी होने की सूचना रात में ही सिलवानी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात में ही पहुंच कर जांच पड़ताल प्रारंभ की गई। गुरुवार को एडीशनल एसपी अमृत मीणा और एसडीओपी प्रेम नारायण गोयल घटना स्थल पहुंचे।

जल्द करेंगे चोरी का खुलासा
^अभी जांच चल रही है। घटना स्थल से सबूत मिले हैं। इस आधार पर पुलिस जल्द चोर तक पहुंच कर उसकी गिरफ्तारी कर लेगी।
-अमृत मीणा, एएसपी रायसेन।
डॉग के जरिए जुटाए सबूत
घटना स्थल पर एफएसएल टीम व पुलिस डॉग भी पहुंचे। इनके द्वारा घर के अंदर से फिंगर प्रिंट लिए गए। पुलिस संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें