नकाबपोश चोरों ने दुकानों पर किया हाथ साफ:देर रात दो दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, सीसी टीवी में कैद हुए चोर

रायसेन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शुरू की जांच - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शुरू की जांच

जिले के सागर रोड पर कन्या स्कूल के सामने चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर नकदी सहित सामान लेकर फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई। बुधवार रात लगभग 3 बजे चोरों ने कन्या स्कूल के सामने हम फ्रेश और अग्रवाल हार्डवेयर नाम की दो दुकानों के ताले तोड़े और कांच तोड़कर दुकान में घुस गए। दुकान से चोरों ने सामान सहित दराज में रखी नकदी चुराई।

चोरी का पता तब चला जब सुबह अग्रवाल हार्डवेयर के मालिक हिरदेश अगरवाल ने अपनी दुकान गए तो दुकान के शटर का ताला टूटा मिला। हिरदेश ने ध्यान दिया तो देखा कि फ्रेश दुकान के कांच भी टूटे हुए थे। उन्होंने इसकी सूचना दुकान के मालिक करन छुग्गानी को दी। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ कर पंचनामा तैयार कर जांच शुरू कर दी। यह घटना हम फ्रेस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। चोर अपने मुंह पर रुमाल बांधकर दुकान में घुसे और सामान चुरा कर भाग गए।

शहर में बड़ी चोरी की घटनाएं
इन चोरों ने शहर में जगह-जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। 5 दिन पहले ही शहर के वार्ड नंबर 9 तालाब मोहल्ले में चोरी हुई थी। जहां से चोरों ने डेढ़ लाख, जसवंत नगर में भी ताले तोड़े थे। लोगों की मांग है कि पुलिस शहर में रात के समय गस्त बढ़ाए। जिससे चोरी की घटनाओं पर लगाम लग सके।

खबरें और भी हैं...