पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाव व पुरानी उधारी को लेकर हुए विवाद पर:व्यापारी को मारी गोली,गंभीर दोनों आरोपियों को पकड़ा

रायसेन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवनगर में घटना स्थल पर पुलिस जांच करते हुए। - Dainik Bhaskar
देवनगर में घटना स्थल पर पुलिस जांच करते हुए।

कस्बे की एक हार्डवेयर की दुकान पर मोटरपंप और अन्य सामान खरीदने व पुरानी उधारी को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने व्यापारी के साथ मारपीट करने के बाद हाथ में गोली मार दी, जिससे व्यापारी घायल हो गया, उसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है।

देवनगर थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा ने बताया कि देवनगर निवासी संदीप धाकड़ अपने साथी लोकेश धाकड़ के साथ व्यापारी संजय जैन की हार्डवेयर दुकान पर मंगलवार की रात 9.30 बजे मोटरपंप खरीदने के लिए पहुंचा। दुकान पर व्यापारी की पत्नी वंदना जैन भी मौजूद थी। सामान के भाव ताव और पेमेंट करने को लेकर बहस हो गई।

बहस इतनी बढ़ी कि संदीप धाकड़ ने लोहे का पाइप उठाकर व्यापारी संजय जैन के सिर में मार दिया। दुकानदार ने संदीप को पकड़ना चाह तो उसने पिस्टल से फायर कर दिया, जो संजय के हाथ में लगी है। इसके बाद भी संदीप और लोकेश उससे मारपीट करते रहे। बताया जाता है कि आरोपी एवं दुकानदार के बीच पहले से ही व्यापारिक लेनदेन चलता है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

घटना के बाद परिजनों ने रिश्तेदारों को बुलाया
व्यापारी की पत्नी वंदना जैन ने बताया कि संदीप और उसके साथ आए युवक ने मेरे पति के साथ मारपीट की है। पति को मारते देख कर उसने अपने रिश्तेदारों और पुलिस को फोन लगाकर सूचना दी। संदीप पेमेंट नहीं देना चाहता था, इसलिए वह मोबाइल की बैटरी डिस्चार्ज होने का कहकर बहाना बनाता रहा। चार्जर मंगाकर दुकान पर ही फोन का चार्ज किया। करीब एक घंटे तक वह पेमेंट खाते में डालने को लेकर गुमराह करता रहा। इससे लगता है कि वह मारपीट करने के उद्देश्य से ही दुकान पर आया था।

दोनों आरोपियों को कर लिया है गिरफ्तार

  • व्यापारी पर गोली चलाने वाले संदीप धाकड़ पुत्र खूबचंद धाकड़ 22 साल और लोकेश धाकड़ पुत्र राजाराम धाकड़ 19 साल निवासी रोशन मोहल्ला देवनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है। -घनश्याम शर्मा, थाना प्रभारी, देवनगर।
खबरें और भी हैं...