पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भोजपुर के पास अंबाई गांव की घटना, शव निकाले:एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में गहरे पानी में डूब गईं दो बच्चियां, दोनों की मौत

रायसेन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोजपुर के पास अंबाई गांव में दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। पहले एक बच्ची गहरे पानी में चली गई, उसे बचाने के लिए तालाब में उतरी दूसरी भी डूब गई। गांव के लोगों ने दोनों बालिकाओं के शव तालाब से निकाल लिए है। इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। सुमायरा पुत्री जाफिर खान 16 वर्ष एवं निशा पुत्री शेख लईक खान 17 वर्ष अपनी अन्य सहेलियों के साथ गांव में बने खोखा तालाब में नहाने गईं थीं। इस दौरान सुमायरा का तालाब में पैर फिसला तो वह धीरे धीरे गहरे पानी में चली गई, जिसे बचाने के लिए निशा उसके पास पहुंची, लेकिन दोनों एक दूसरे को पकड़ने की जद्दोजहद में डूब गई। वहां मौजूद साथी सहेलियों ने अपनी सहेलियों को डूबता देखकर शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर ग्रामीण तालाब पर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद दोनों बालिकाओं को पानी से बाहर निकाला और तत्काल दोनों को निजी वाहन से वाहन से औबेदुल्लागंज स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डाक्टरों ने जांच के पश्चात दोनों को मृत घोषित कर दिया।

अक्सर जाती थी तालाब नहाने
ग्रामीण अयूब खान ने बताया कि गांव में तालाब होने के कारण ग्रामीण अक्सर नहाने के लिए जाते थे। बुधवार को भी दोपहर करीब 1बजे गांव की लड़कियां एकत्रित होकर तालाब नहाने गई थी, इस दौरान सुमायरा का पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में चली गई और उसकी मौत हो गई।
मामले की जांच की जा रही है
पुलिस जांच अधिकारी वैष्णवी जैन ने बताया कि दो लड़कियां तालाब में डूब गई है। मौके पर पहुंचे तब तक परिजनों व ग्रामीणों ने मिलकर उन्हें तालाब में से निकाल लिया था। दोनों की मौत हो चुकी है। मामले की जांच की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें