पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोड़ पर खोया नियंत्रण:रायसेन के पास अनियंत्रित कार खाई में गिरी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो घायल

रायसेन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त कार से शव निकाले गए। - Dainik Bhaskar
दुर्घटनाग्रस्त कार से शव निकाले गए।

मंगलवार सुबह 8 बजे रायसेन के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, दो घायल हैं। परिवार भोपाल आ रहा था।

अशोकनगर रायसेन निवासी प्रियंक तिवारी जबलपुर में एमआर थे और कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर भोपाल हो गया। परिवार के साथ वे भोपाल आ रहे थे कि जाखा के पास मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इससे प्रियंक पिता संतोष तिवारी (34), उनकी भाभी सृष्टि पति मयंक तिवारी (25) और भतीजी भव्या (7) की मौत हो गई। लीली पति प्रियंक तिवारी (30) और अनन्या तिवारी (6) घायल हो गई।

बाइक से आगे जा रहा था भाई
प्रियंक का भाई मयंक तिवारी भी कार के आगे-आगे बाइक से जा रहा था। दुर्घटना के बाद घायल अवस्था में लीली ने उसे कॉल किया। लोगों की मदद से सभी को खाई में गिरी कार से निकाला गया। कार प्रियंक चला रहा था और मोड़ पर वह गति पर नियंत्रण नहीं रख सका। इसी वजह से दुर्घटना होने की बात सामने आ रही है।

घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। परिवार के मुखिया संतोष तिवारी वन विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी है। मां शीलादेवी अस्पताल पहुंची और रो-रो कर बेसुध हो गई।

घायल बालिका को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया
घायल बालिका को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया
पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की
पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें