• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Raisen
  • Young Congress Submitted A Memorandum To The Collector, Said Check The Quality, Otherwise We Will Agitate

फोरलेन हाइवे के निर्माण कार्य से राहगीर परेशान:युवा कांग्रेेस ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, बोले- फाेरलेन रोड के गुणवत्ता की जांच कराएं, नहीं तो विरोध में किया जाएगा आंदोलन

रायसेन4 महीने पहले
फोरलेन रोड के निर्माण कार्य के गुणवत्ता के जांच की मांग करते हुए।

शहर में 39 करोड़ की लागत से किए जा रहे फोरलेन रोड का निर्माण लोगों के लिए सुविधा की दु‌विधा बन गया है। ठेकेदार के घटिए निर्माण की अब पोल खुलने लगी है। जिससे परेशान होकर युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोलते हुए, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि रोड कंप्लीट होने से पहले ही रोड जगह-जगह से उखड़ना शुरू हो गई। सागर रोड पर डिवाइडर बनने के कुछ दिन बाद ही टूट गए। शहर के सागर रोड पर पिछले 1 महीने से गिट्टी डालकर छोड़ दी है। जिससे आए दिन लोग दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास शर्मा ने बताया कि हमने 5 दिन के अंदर जांच कराने की मांग की है। अगर 5 दिन के अंदर इस घटिया निर्माण की जांच नहीं होती है तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

रोड निर्माण के दौरान लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन पानी सप्लाई की पाइप लाइन भी तोड़ दी जाती है। वहीं जगह-जगह मिट्टी के ढेर लगा दिए हैं। जिससे आने-जाने में लोगों को काफी परेशानी हो रही है।