पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण:2000 के पार पहुंचे कोरोना संक्रमित 17 नए मरीजों में 12 ब्यावरा में ही मिले

राजगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में 25 दिनों से कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। एक दिन पहले संक्रमण से थोड़ी राहत थी, लेकिन गुरूवार को एक बार फिर 17 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए है। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2015 पर पहुंच गई है। कोरोना से निपटने प्रशासन के इंतजाम बेअसर होते जा रहे है। गुरुवार को 17 नए मरीज सामने आए है। इसके बाद भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे है। जबकि जिले में कोरोना के चलते अभी तक 58 मौतें हो चुकी है। इसमें से 4 मौतें जिले में हुई है, वहीं बाकी के 54 मरीजों की बाहर इलाज कराने के दौरान मौत हुई है। उपचुनाव व त्योहार के बाद से कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरूवार को आए नए मरीजों में 12 केस ब्यावरा शहर के है। वहीं 3 केस खिलचीपुर शहर में आए है। जबकि 2 केस सारंगपुर में मिले है।

13 मरीज डिस्चार्ज, कोविड वार्ड में भर्ती 16 मरीज
जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में मरीजों की संख्या 16 है, वहीं गुरूवार को 13 मरीज के ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया है। जिला महामारी नियंत्रक अधिकारी डॉ महेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना को लेकर जिले में अभी तक 1 लाख 31 हजार 318 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है। वहीं 44 हजार 156 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए है। इसमें से 43 हजार 239 लोगों की रिपोर्ट मिल गई है। प्राप्त रिपोर्ट में अभी तक जिले में 2015 मरीज कोरोना संक्रमित मिले है। इसमें से 1764 मरीज ठीक हो गए है। वहीं 917 मरीजों की जांच रिपोर्ट आना शेष है। जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में मंगलवार को 16 मरीज भर्ती है, वहीं 390 नए मरीजों के सैंपल लिए है, जबकि गुरूवार शाम तक 352 लोगों की जांच रिपोर्ट आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser