पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फाेन करके परेशान करता था:बालिका को परेशान कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

सारंगपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी आते-जाते करता था पीछा

बोहरावाड़ी निवासी एक नाबालिग लड़की को परेशान कर आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीन आरोपियो में से दो आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से दाे आपस में भाई हैं। पिछले सप्ताह 28 मई को 16 साल की किशाेरी को मृत अवस्था में सिविल अस्पताल लाया गया था। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण की जांच शुरू की थी। पोस्टमार्टम में माैत का कारण फांसी लगाना बताया गया था। थाना प्रभारी वीएस धाकड़ ने बताया कि मृतका के परिवार वालाें के बयान लिए गए।

किशाेरी की मां और भाई ने बताया कि हमारी बच्ची का कसाईवाड़ा निवासी एक व्यक्ति आते-जाते में पीछा करता और फोन द्वारा परेशान करता था। इस संबंध में किशाेरी ने पहले भी बताया गया था कि आप लोग इस लड़के को समझा दो वरना इससे परेशान होकर मैं किसी दिन कुछ उल्टा-सीधा कर लूंगी। आरोपी व उसका बड़ा भाई व दोस्त भी यह सब करने में उसका साथ देते थे, इन तीनों से परेशान होकर बच्ची ने फांसी लगा ली।

2 आरोपियों की गिरफ्तारी, ये दोनों आपस में भाई हैं
आरोपी साऊद को उसके घर के पास आदर्श नगर से पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियो की तलाश की गई और 4 जून को दूसरे आरोपी आकिब को उसके घर के बाहर कसाईवाड़ा सारंगपुर से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियो को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। प्रकरण के एक अन्य आरोपी सद्दाम की तलाश की जा रही है। सद्दाम और आकिब दोनों भाई हैं।

खबरें और भी हैं...