पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का कहर:शहर में कोरोना के 250 मरीज एक्टिव 30 ऑक्सीजन सिलेंडरों की खेप आई

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक रामचंद्र दांगी ऑक्सीजन सिलेंडरों के लिए लगातार काम कर रहे हैं। - Dainik Bhaskar
विधायक रामचंद्र दांगी ऑक्सीजन सिलेंडरों के लिए लगातार काम कर रहे हैं।
  • सिविल अस्पताल में कोरोना के 43 मरीजों का चल रहा है उपचार

शहर में एक्टिव मरीजों की संख्या करीब 250 पर पहुंच गई है। इधर सिविल अस्पताल में बनाए गए कोविड-19 सेंटर में अभी 43 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। गुरुवार की रात 30 ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप यहां पर आई। विधायक रामचंद्र दांगी भोपाल और गुना से सिविल अस्पताल के लिए लगातार ऑक्सीजन की व्यवस्था करा रहे हैं।

शासन से यहां दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मिले थे। इसके बाद विधायक रामचंद्र दांगी की पहल पर लोगों के सहयोग से करीब 12 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर यहां हो गए हैं। विधायक ने अपील की है कि अगर किसी को ऑक्सीजन की कमी होती है तो वह खाली सिलेंडर दें, जिसे भोपाल या गुना से भरवाकर मरीज के लिए उपलब्ध कराएंगे। विधायक ने सुठालिया अस्पताल के लिए भी ऑक्सीजन सिलेंडरों की व्यवस्था की है।

गांव में लगातार मिल रहे मरीज

शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना के मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। ब्यावरा ब्लॉक में 1 मई को शहर में 40 तो गांवों में 4 मरीज मिले थे। 3 मई को भी शहर में 40 और गांवों में 9 मरीज मिले थे। 4 मई को शहर में 28, ग्रामीण क्षेत्र में 23 और 6 मई को शहर में 14 और ग्रामीण क्षेत्र में 17 मरीज मिले।

ऑक्सीजन की कमी नहीं

  • सिविल अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है। 12 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी हैं। विधायक व अन्य के माध्यम से सिलेंडरों को रिफिल कराने में सहयोग मिल रहा है। - निधि सिंह, एसडीएम ब्यावरा
खबरें और भी हैं...