वार्ड प्रभारियों काे हिदायत / पैदल घूमे कलेक्टर, कहा सफाई का रखें खास ध्यान

Collector on foot, said to take special care of cleanliness
X
Collector on foot, said to take special care of cleanliness

  • कलेक्टर ने पैदल घूमकर किया शहर के विभिन्न हिस्सों का निरीक्षण

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

राजगढ. कलेक्टर नीरजकुमार सिंह मंगलवार को शहर के निरीक्षण पर निकले। शहर के विभिन्न वार्डों में पैदल घूमकर साफ-सफाई की स्थिति देखी। जिन हिस्सों में सफाई नहीं मिली वहां वार्ड प्रभारियों को हिदायत दी कि साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए।
कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि बारिश का सीजन प्रारंभिक अवस्था में है। बारिश में डेंगू, मलेरिया के मरीज बढ़ने की भी आशंका रहती है, ऐसे में जब पहले से ही कोरोना का संकट चल रहा है और अब डेंगू, मलेरिया का भी खतरा बढ़ेगा, इस बात को ध्यान में रखते हुए बहुत अावश्यक है कि साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखा जाए, इसी को ध्यान में रखते हुए शहर के विभिन्न हिस्सों में साफ सफाई की स्थिति का जायजा लिया है, जिन हिस्सों में सफाई नहीं दिखी वहां व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिये गये हैं।

सब्जी बाजार की स्थिति देखी
कलेक्टर श्री सिंह ने सब्जी बाजार की भी स्थिति देखी, स्टेडियम परिसर और दशहरा मैदान में लगी सब्जी की दुकानों की स्थिति देखने पहुंचे, तमाम व्यवस्थाओं को लेकर जिम्मेदारों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान शहर के अलग अलग हिस्सों में चल रहे निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया।
कितना सुधार हुआ यह देखने फिर करेंगे निरीक्षण
शहर में इस निरीक्षण के बाद कितना सुधार आया, इसे देखने के लिए कलेक्टर श्री सिंह जल्द ही एकबार फिर शहर के निरीक्षण पर निकलेंगे। इसके अलावा जिन हिस्सों में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई अधूरी पड़ी हुई है, उसे भी देखने के लिए कलेक्टर जल्द ही निरीक्षण करेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना