पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीएम का पुतला फूंका, छीनने में एसआई की वर्दी फटी:पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से भोपाल में की गई कथित अभद्रता का कांग्रेस ने किया विराेध

राजगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों भोपाल में विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से पुलिस द्वारा की गई कथित अभद्रता के विरोध में बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट के बाहर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का पुतला जलाया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चकमा देकर पुतला फूंका।

हालांकि ज्ञापन देकर लौट रहे कार्यकर्ताओं ने एसयूवी से जैसे ही पुतला निकाला, वहां मौजूद एसआई राहुल रायकवार और एक अन्य पुलिसकर्मी पुतला छीनने मशक्कत करने लगे। इसी दौरान एसआई रायकवार की गणवेश (पेंट) थोड़ी सी फट गई। बाद में बताया गया कि पुतले की लकड़ी में लगी कील से उनकी वर्दी में छेद हाे गया।

इस बीच कांग्रेसियों ने मौका पाकर पुतला जला दिया और शासन के खिलाफ नारे लगाए। इसके बाद ब्यावरा नाका स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला जलाने की काेशिश की, लेकिन पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों ने पुतला छीन लिया।

थोड़ी से वर्दी फट गई

  • ^ब्यावरा नाके पर प्रशासन की व्यवस्थाएं थी। वहां फायर वाहन भी था, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के बाहर गाड़ी से पुतला निकालकर जलाने लगे। छीनाछपटी में पुतले में लगी कील से थोड़ी सी वर्दी फट गई। उनके हाथ में भी कील से कुछ चोंटे आई है। -राहुल रायकवार, एसआई, कोतवाली, राजगढ़।
खबरें और भी हैं...