पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महा उपचुनाव:कांग्रेस जीती को क्षेत्र में देखने को मिलेगा बड़ा परिवर्तन: रामचंद्र दांगी

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र दांगी ने शुक्रवार को गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने सुठालिया में जनसंपर्क कर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की बात कही। श्री दांगी ने कहा कि भाजपा 15 साल सत्ता में रही लेकिन कोई काम नहीं कर पाई। जनता आज भी मूल सुविधाओं के लिए परेशान है। सुठालिया, ब्यावरा की जनता को पूछे कोई कि कितना परेशान हैं वे? पूरा प्रशासनिक सिस्टम कमीशनबाजी पर चल रहा है, भ्रष्टाचार की हद यह है कि बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं होता। शहर की गलियों, सड़कों पर धूल उड़ रही है। उन्होंने जनता से वादा किया कि कांग्रेस विजयी होने पर आपको क्षेत्र में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। इससे पहले उन्होंने बालियापुरा, पहाड़गढ़, कोटरा और शंभूपुरा में जनसंपर्क किया।
30 को आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ
कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 30 अक्टूबर को ब्यावरा आएंगे। वे हेलीकाप्टर सुबह 11 बजे ब्यावरा पहुंचेंगे। यहां सेक्टर, मंडलम की बैठक लेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें