पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:दोस्तों में मामूली बात पर विवाद; एक दोस्त ने दूसरे काे मारा चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

राजगढ़/छापीहेड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामूली बात पर पेट में चाकू मारा, हालत गंभीर

बाताें-बाताें में हुए दाे दाेस्ताें के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे को चाकू मार दिया। चाकू के वार से गंभीर रूप से घायल हाेने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद राजगढ़ रेफर किया। यहां से परिजन उसे लेकर इलाज के लिए लेकर इंदौर रवाना हाे गए। पुलिस ने आराेपी काे पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

नाटाराम गांव में सोमवार दोपहर के समय एक किराना दुकान के सामने हाथ में पहनने वाली माला को लेकर दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया। अभी पुलिस विवाद के मूल कारण तक पहुंच नहीं पाई है लेकिन बताया जा रहा है कि हाथ में पहनने की माला (कंठी) काे लेकर यह विवाद हुआ है।

दुकान से माला लेकर आपस में दोस्तों ने एक-दूसरे से छीनकर इधर-उधर दे दी। इसी को वापस लेने को लेकर बबलू (परिवर्तित नाम) और राधेश्याम के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से गाली-गलाैज करने लगे। इस बीच दाेनाें में झूमाझटकी शुरू हाे गई। इसी दाैरान बबलू ने राधेश्याम को चाकू मार दिया।

चाकू राधेश्याम के पेट में आरपार हो गया। इससे घबराए दोस्तों ने विवाद की सूचना परिजन व पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल राधेश्याम को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजगढ़ रेफर किया गया। इसके बाद यहां से गंभीर हालत में परिजन उसे इंदौर लेकर गए है।

आराेपी ने कहा-चाकू नहीं मारा, पेचकस लग गया

बताया जा रहा है कि राधेश्याम की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी बबलू को पकड़कर पूछताछ की है। हालांकि आरोपी बबलू का कहना है उसने चाकू नहीं मारा, उसके पास पेचकस रखा हुआ था, जो हमारे बीच विवाद के दौरान उसे लग गया।

नाबालिग आराेपी से की जा रही पूछताछ

घायल की स्थिति में अब सुधार है। वहीं नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। -राकेश दामले, एसओ थाना छापीहेड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें