पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

43 दिन बाद खुलासा:पत्नी के तानों से तंग आकर शराबी पति ने लगाई थी फांसी

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेशे से मजदूर व शराब के आदी पति ने पत्नी के तानों से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी थी। 13 फरवरी को मातामंड मोहल्ले में स्वयं के घर पर अशोक (45) का शव फंदे पर लटका हुआ मिला था। इसके बाद से ही पुलिस मामले में छानबीन कर रही थी। मृतक अशोक के परिजनाें के कथन व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने मृतक अशोक की पत्नी संतोषीबाई उर्फ संतोष को 43 दिन बाद केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
7 साल से रतलाम में मजदूरी कर रहा था
पुलिस ने मामले में मृतक अशोक के भाई, बहन सहित अन्य परिजनों से पूछताछ कर कथन दर्ज किए हैं। जांच में सामने आया कि अशोक बीते 7 सालों से मजदूरी करने के लिए रतलाम गया हुआ था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अशोक की पत्नी संतोषीबाई अक्सर छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई-झगड़ा कर तंग करती रहती थी। वह 13 फरवरी की शाम रतलाम से अपने घर ब्यावरा लौटा था। इसी दौरान भी आरोपिया संतोषीबाई ने पति से कहा था कि मर जाओ, तुम रहो या न रहो, हम रह लेंगे। इसके बाद अशोक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें