पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टेडियम परिसर:स्टेडियम मैदान पर पटाखा बाजार की गंदगी साफ नहीं

राजगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैदान पर प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे खिलाड़ी

शहर के स्टेडियम परिसर में दीपावली के दौरान पटाखा बाजार लगाया गया था लेकिन दिवाली पर्व बीतने के बाद अब तक इन मैदानों की सफाई नहीं कराई गई। पूरे मैदान में आतिशबाजी के खाली पैकेट्स व पालीथिन सहित रोगन व बारूद पाउडर यहां वहां बिखरा है। इससे जहां वातावरण प्रदूषित हो रहा है। वहीं खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने में भी परेशानी हो रही है। स्टेडियम परिसर में पटाखा बाजार लगाने के बाद से यहां कचरा और बढ़ गया है। दुकानदारों द्वारा फेंकी गई सामग्री बिखरी है।

खिलाड़ियों को अभ्यास में हो रही दिक्कत
इस स्टेडियम परिसर में रोजाना सौ से अधिक खेल प्रेमी विभिन्न खेलों की प्रैक्टिस के लिए पहुंचते हैं। वहीं शाम को भी कई छात्र खिलाड़ी फुटबाल, क्रिकेट, सहित अन्य खेल के लिए प्रैक्टिस करते हैं। इनके अलावा भी मैदान पर खेल गतिविधियां होती रहती हैं। खिलाड़ी कमल, राजेश शर्मा, बबलू, आनंद, लखन आदि ने बताया कि नगर पालिका को मैदान के साथ साथ स्टेडियम के इंडोर हाॅल को भी व्यवस्थित कराना चाहिए। नपा ने पहले खिलाड़ियों को इसे लेकर आश्वासन भी दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें