पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हृदय गति रुक जाने से निधन:बरसाए फूल, सलामी देकर शहीद को दी अंतिम विदाई

राजगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के अंधवाड़ा में सेवाएं दे रहे मुकेश यादव का मंगलवार सुबह 10 बजे हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया था। एक दिन पहले बुधवार को उनका पार्थिव शरीर विमान से भोपाल और फिर कार से देर शाम ब्यावरा रेस्ट हाउस तक लाया गया। गुरुवार सुबह 8 बजे शहीद के सम्मान में बायपास रोड से अंतिम यात्रा निकाली गई। करीब 4 घंटे में 15 किमी की दूरी तय करके शहीद काे विदा देने के लिए हजाराें लाेग ओढ़पुर पहुंचे। गांव में शहीद का घर और श्मशान काे मंडप की तरह सजाया गया। वहीं शैया को भी ग्रामीणों ने फूलाें से तैयार किया था। इसके बाद ग्रामीणों ने गाजे-गाजे के साथ अंतिम यात्रा की शुरूआत की। दोपहर 1 बजे गांव के मुक्तिधाम में गार्ड ऑफ आर्नर के साथ सलामी देते हुए शहीद मुकेश यादव को बेटे परम व धरम ने मुखाग्नि दी। इस अवसर पर हजारों लोग मौजूद थे।

देशभक्ति गीतों के साथ अमर शहीद की जय के नारे लगे
सुबह 8 बजे सीआरपीएफ का बल पार्थिव शरीर लेकर बायपास रोड पहुंचा। देशभक्ति गीतों के बीच अमर शहीद की जय के नारे लगे। रास्ते में लोग भी शामिल होते गए। कचनारिया, परसुलिया, दूधी, माधोपुरा, करनवास, भाटखेड़ी व अन्य गांवों पुष्पवर्षा की गई। ओढ़पुर पहुंचने पर घर में अंतिम दर्शन के बाद अंतिम यात्रा शुरू की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें