• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Rajgarh
  • Former Energy Minister Priyavrat Singh Said Before The Thanedar More Than Half Of The Policemen Patrolling You Are Intoxicated

थाने के स्टाफ को सस्पेंड करवाने धरने पर बैठूंगा:थानेदार से पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह बोले- तुम्हारे गश्त करने वाले आधे से ज्यादा पुलिस कर्मी नशे में रहते हैं

राजगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व ऊर्जा मंत्री व खिलचीपुर विधायक प्रियव्रत सिंह व अन्य। - Dainik Bhaskar
ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व ऊर्जा मंत्री व खिलचीपुर विधायक प्रियव्रत सिंह व अन्य।

राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में सोमवार को नगर में लगातार हो रहीं चोरी की वारदातों को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा व पूर्व ऊर्जा मंत्री व खिलचीपुर विधायक प्रियव्रत सिंह के नेतत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए खिलचीपुर थाने में ज्ञापन देने पहुंचे। यहां थाना प्रभारी गोपाल निगवाल एवं बीट प्रभारी आर डी कीर को नगर में लगातार तीन दिनों से हो रहीं चोरियों को लेकर जमकर आड़े हाथों लिया। नगर में बढ़ रहीं चोरी की घटनाओं को लेकर थाना प्रभारी से पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह बोले- तुम्हारे गश्त करने वाले आधे से ज्यादा पुलिस कर्मी तो नशे में रहते हैं, अब हम किसी दिन उनको रात के समय घेरकर उनका मेडिकल करवाएंगे, तब आप एक्सेप्ट करेंगे। ऐसे तो आप मानेंगे नहीं।

पूर्व ऊर्जा मंत्री बोले- अभी में मिनिस्टर होता तो तुम्हे पांच बार सस्पेंड कर देता, ऐसे जवाब के लिए
वहीं खिलचीपुर नगर में पूर्व में हुईं चोरी की घटनाओं को लेकर बहुत से मामलों में अभी तक पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की है, जिसको लेकर पूर्व ऊर्जा मंत्री ने थाना प्रभारी के सामने खिलचीपुर बीट प्रभारी SI आर डी कीर से कहा कि पूर्व में हुईं चोरियों में आपने अभी तक FIR फर्ज क्यों नहीं की है। SI कीर ने पूर्व ऊर्जा मंत्री से कहा कि थाना, थानेदार के हिसाब से चलता है, किसको लेकर पूर्व ऊर्जा मंत्री को गुस्सा आ गया और बोले- अभी में मिनिस्टर होता तो तुम्हे पांच बार सस्पेंड देता, ऐसे जवाब के लिए।

ज्ञापन भी दिया
इसके बाद पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने चोरी की घटना को रोकने के लिए थाना प्रभारी गोपाल निगवाल को ज्ञापन दिया। कहा कि अगर 7 दिन के अंदर चोरी करने वाले लोगों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं पूरे स्टाफ को सस्पेंड करवाने के लिए थाने के सामने टेंट लगवाकर धरने पर बैठूंगा।

खबरें और भी हैं...