पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिवराज झूठ बोलते हैं:कर्ज माफी की जून में दूसरी किस्त जारी होती तभी गिरा दी सरकार: कमलनाथ

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह व कमलनाथ चुनावी सभा में बोले-

सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज झूठ बोलते हैं वे कहते हैं कि, कमलनाथ पापी है। हमारी सरकार ने किसानों का 2 लाख तक कर्जा माफ किया। जून में दूसरी किस्त जारी होती, लेकिन इन्होंने सरकार गिरा दी। भाजपा की सरकार में पिछले 15 साल में जितने उद्योग लगे नहीं, उससे ज्यादा बंद हुए हैं। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नवीन नपा काम्पलेक्स में कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र दांगी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

इतिहास में एक पन्ना मप्र के उप चुनाव का भी : कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णन ने भी सभा में कहा जब भी चुनाव का इतिहास लिखा जाएगा तो उसमें एक पन्ना मप्र के उप चुनाव का भी होगा। जिसमें दो नाम प्रमुख होंगे। एक नाम काली स्याही से महाराजा लिखा जाएगा और दूसरा नाम स्वर्ण स्याही से कमलनाथ का लिखा जाएगा।

पुराने एबी रोड पर जाम में 20 मिनट फंसी रही 2 एंबुलेंस: कांग्रेस की सभा के बाद रोगी कल्याण समिति के कॉम्प्लेक्स के सामने उत्कृष्ट सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। इस जाम में दो एंबुलेंस भी फंस गई। एक में स्वास्थ्य विभाग का अमला सुठालिया में दिग्विजय सिंह की सभा के लिए जा रहा था। जबकि दूसरी 108 जननी एक्सप्रेस ढकोरा गांव प्रसूता को लेने जा रही थी।

भाजपा ने जो विकास कार्य किए, वह कांग्रेस कभी नहीं कर पाई : राजपाल

ब्यावरा| भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार के समर्थन में कार्यकर्ता जनसंपर्क कर रहे हैं। शुक्रवार को सुठालिया मंडल के टोड़ी, बिसौनिया सहित 6 गांवों में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह ने जनसंपर्क किया। चौपाल लगाकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने क्षेत्र में जो विकास कार्य किए, वह कांग्रेस कभी नहीं कर पाई। पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने भी ब्यावरा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क किया। चांचौड़ा की पूर्व विधायक ममता मीना, सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार ने भी कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कही। भाजपा प्रत्याशी श्री पंवार ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि अब कार्यकर्ता अपने- अपने दायित्व वाले मतदान केन्द्र की पर पूरा ध्यान केंद्रित कर मोर्चा संभालें। श्री पंवार शनिवार को ब्यावरा में जनसंपर्क करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें