पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Rajgarh
  • Hotel Owner Refused To Give Food To Dalit Youths Who Went To Eat Food In Rajgarh, MP, Driving Them Away By Saying Casteist Words

जातिप्रथा का दंश:MP के राजगढ़ में खाना खाने गए दलित युवकों को होटल मालिक ने खाना देने से किया इनकार, जातिसूचक शब्द कहकर भगाया

राजगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन देने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे वाल्मीकि समाज के सदस्य। - Dainik Bhaskar
ज्ञापन देने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे वाल्मीकि समाज के सदस्य।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक होटल पर दलित समाज के कुछ युवकों को होटल मालिक ने खाना खिलाने से इंकार कर दिया। सिर्फ इस लिये क्यों कि वह दलित है । जिसको लेकर नाराज भीम सेना कार्यकर्ताओं ने राजगढ़ कलेक्टर सहित एसपी कार्यालय में होटल संचालक पर मामला दर्ज करने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल, राजगढ़ जिले के सुठालिया में रात को तिरुपति बालाजी होटल पर दलित समाज का युवक रितिक अपने साथियों के साथ खाना खाने गया था, आरोप है कि होटल मालिक ने अपनी छोटी मानसिकता के चलते युवक को खाना देने से इंकार कर दिया, होटल मालिक का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वह युवक को खाना नही देने की बात कहते नजर आ रहे है, पीड़ित दलित युवक ने जब होटल के मालिक के पुत्र से फोन पर बात की तो उन्होंने जाति सूचक शब्द कह कर मुझे भगा दिया।

नाराज वाल्मीकि समाज के लाेगाें ने एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन दिए

नाराज पीड़ित रितिक वाल्मीकि ने भीम सेना कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय और SP कार्यालय में एक ज्ञापन सौंप कर होटल संचालक पर FIR दर्ज करने की मांग की है। एसडीएम ने कहा कि एक ज्ञापन दिया गया है ,उसमें इन्होंने बताया है कि सुठालिया के एक होटल में कुछ समाज के लोगो के साथ अभद्र व्यवहार हुआ है। ये ज्ञापन कलेक्टर के नाम दिया गया है ,हम उन तक से ज्ञापन पहुंचाएंगे और जो भी नियम अनुसार कार्रवाई होगी वह की जायेगी ।

खबरें और भी हैं...