• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • In A Minor Altercation, The Husband Cut His Wife's Nose, Throat, Stomach And Jaw Several Times With A Knife.

राजगढ़ में पति बना हैवान:कहासुनी के बाद काटी पत्नी की नाक, गले, पेट और जबड़े पर भी चाकू से किए वार

राजगढ़8 महीने पहले

राजगढ़ जिले के बरखेड़ा खुर्रम गांव में पारिवारिक विवाद में युवक ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। गुस्साए पति ने मारपीट कर पत्नी की नाक भी काट दी। यही नहीं, उसने चाकू से गले, जबड़े, पेट और हाथ पर वार किए। हमले के बाद पति भाग निकला। वहीं, परिवारवालों ने सरपंच को जानकारी देकर महिला को अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद महिला को भोपाल रैफर कर दिया गया।

जानकारी अनुसार राजगढ़ के छापीहेड़ा थाना क्षेत्र के बरखेड़ा खुर्रम गांव में दिनेश पुत्र मांगीलाल वर्मा का पत्नी चंदाबाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी इतना बढ़ गई कि पति ने चाकू से हमला कर दिया। गुस्साए पति ने चंदा पर नाक, गले, जबड़े, पेट समेत शरीर पर कई वार किए। हमले में महिला का एक होंठ कट गया है, जिससे वह बोल तक नहीं पा रही है।

अस्पताल लेकर पहुंचा सरपंच
घटना की सूचना महिला के चचिया ससुर बद्रीलाल वर्मा और देवर सुनील ने सरपंच सुरेंद्रसिंह सोनगरा को दी। सरपंच के साथ परिजन महिला को लेकर छापीहेड़ा प्राथमिक अस्पताल पहुंचे। यहां डॉ. केएन भीलवारे ने प्रारंभिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। वहां से गंभीर स्थिति देखकर उसे भोपाल रैफर किया गया। महिला बोलने की स्थिति में नहीं है। इस कारण उसके बयान नहीं हो पाए हैं।

छापीहेड़ा टीआई जयप्रकाश चौहान ने बताया कि महिला के बयान के लिए एसआई को भेजा था, लेकिन वह बोलने की स्थिति में नहीं थी। बयान नहीं होने से अभी तक केस दर्ज नहीं हो सका है। किसी को भोपाल भेजकर महिला के बयान ले रहे हैं, उसके बाद ही कुछ कह पाएंगे।

खबरें और भी हैं...