पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिवंगत रवि वर्मा की पहली पुण्यतिथि पर हुआ मैच:नरसिंहगढ़ की टीम ने पचोर को 3-0 से हराकर फुटबॉल का मैत्री मैच जीता

राजगढ़21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी दिवंगत रवि वर्मा की पहली पुण्यतिथि पर हुआ मैच

पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी दिवंगत रवि वर्मा की पहली पुण्यतिथि पर खेल संस्था नरसिंहगढ़ स्पोर्ट्स अकादमी की ओर से मंगलवार को नरसिंह स्टेडियम में फुटबॉल का मैत्री मैच आयोजित किया गया। जिसे नरसिंहगढ़ की टीम ने पचोर को 3-0 से हराकर जीत लिया।

मेजबान टीम की जीत में पहला गोल पहले हाफ के 17 मिनट में अभिषेक यादव ने, दूसरा गोल 24 वें मिनट में तन्ना ने और तीसरा गोल अंतिम मिनट में फिर से अभिषेक यादव ने किया। दोनों टीमों को ट्रॉफी और फुटबॉल दिवंगत खिलाड़ी रवि वर्मा के बहनोई नरेंद्र जाटव ने उपलब्ध करवाईं।

उन्होंने कहा कि हर वर्ष इसी दिन फुटबॉल का मैत्री मैच रवि की याद में आयोजित किया जाएगा। दोनों टीमों को पुरस्कार थाना प्रभारी रविंद्र चावरिया ने दिए। संचालन जिला वालीबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपेंद्र शर्मा ने किया।

जन प्रतिनिधि और खेल प्रेमी मौजूद रहे: मैच के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राठौड़, पार्षद राकेश रौसिया, पूर्व सैनिक मनीष चोपड़ा, दिनेश जाटव, चंदर सिंह तोमर, संजय सिंह, कमल बड़ोदिया आदि मौजूद थे। कार्यक्रम की शुरुआत दिवंगत रवि वर्मा के चित्र पर फूल चढ़ाकर की गई। इसके बाद सभी अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय लिया।

आकाशीय बिजली गिरने से हुई थी रवि की मौत
रवि वर्मा की मौत 13 जुलाई 2020 को आकाशीय बिजली गिरने से हुई थी। वे एक प्रतिभावान फुटबॉल खिलाड़ी थे और प्रदेश के अलावा राष्ट्रीय स्तर तक की टीमों को भी कई बार तैयार करके ले गए थे।

खबरें और भी हैं...