पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की बेतुकी कार्रवाई:न सैंपल, न ही मरीज, फिर भी मकान में प्रवेश निषेध किया

राजगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सारंगपुर ब्लॉक के गांव हराना में प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को एक ऐसे मकान में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया, जिसमें निवासरत लोगों के न तो कोरोना सैंपल लिए गए थे, न वहां कोई पॉजिटिव मरीज था। इतना ही नहीं गांव के बस स्टैंड क्षेत्र में स्थित इस मकान के आसपास के मकानों में भी कोरोना का कोई पॉजिटिव मरीज नहीं है। इसके बावजूद बुधवार दोपहर काे पटवारी आत्माराम वर्मा, ग्राम पंचायत सचिव सुजानसिंह व ग्राम रोजगार सहायक कैलाशचंद्र नागर आदि ने बस स्टैंड क्षेत्र में रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र रमेशचंद्र के मकान पर कोविड-19 का पर्चा चिपकाते हुए प्रतिबंधित मकान, कोविड-19 व प्रवेश निषेध का पर्चा लगाकर कंटेनमेंट बना दिया। इस मामले में पीड़ित धर्मेंद्र ने लीमाचौहान पुलिस थाने में शिकायत करते हुए प्रशासनिक टीम पर दुर्भावनापूर्वक कार्रवाई करने के आरोप लगाए हैं। धर्मेंद्र ने गुरुवार को जिला अस्पताल पहुंचकर अपना रेपिड एंटीजन टेस्ट भी कराया है, इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इधर गुरुवार दोपहर के समय ग्राम राेजगार सहायक सेन ने मकान से पर्चा फाड़कर हटा दिया।

पटवारी का तर्क- कोरोना मरीजों के संपर्क में आए थे
मकान को प्रतिबंधित करने की कार्रवाई करने पहुंचे पटवारी आत्माराम वर्मा ने तर्क दिया कि धर्मेंद्र कोरोना मरीजों के संपर्क में आए थे और यहां-वहां घूम रहे थे, हम गए तो मास्क भी नहीं लगाया था। ग्राम पंचायत ने गांव में कंटेनमेंट जोन बनाया है। कार्रवाई के दौरान मैं भी था। हमने उनसे कोरोना की जांच कराने को कहा है। जांच निगेटिव आने के बाद मकान से पर्चा हटवा देंगे। पर्चा चिपकाने से मैंने पहले नायब तहसीलदार मोहित सीनम से चर्चा कर ली थी, उन्हीं के कहने पर पर्चा चिपकाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें