पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफाई व्यवस्था:अधिकारियों को नहीं दिखी सफाई, दी सख्त हिदायत

राजगढ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम श्रुति अग्रवाल, तहसीलदार अशोक सेन मंगलवार को शहर की सफाई व्यवस्था देखने निकले, उन्होंने शहर के अलग अलग हिस्सों का पैदल निरीक्षण किया। शहर के कुछ हिस्सों में सफाई व्यवस्था को लेकर वे संतुष्ट नहीं हुए और जिम्मेदारों को और अधिक सुधार के निर्देश दिये। शहर में साफ-सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त करने के मामले को कलेक्टर नीरजकुमार सिंह गंभीरता से ले रहे हैं। इस कारण ही वे स्वयं हाल ही में दो बार शहर का पैदल निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था देखने निकले थे, इस दौरान उन्होंने सीएमओ पर जुर्माना लगाते हुए संबंधितों को फटकार लगाई थी और कहा था कि वे शहर की सफाई व्यवस्था से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने संबंधितों को सख्त हिदायत देते हुए कहा था कि जल्द ही शहर में साफ सफाई की व्यवस्था की जाए और कलेक्टर ने इसकी मानीटरिंग के लिए एसडीएम की ड्यूटी लगाई है। एसडीएम ने शहर के विभिन्न हिस्सों में जाकर सफाई व्यवस्था देखी।

बारिश पूर्व नहीं हुई है नालों की साफ सफाई
बता दें कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष शहर के तीन बड़े नालों की सफाई नहीं हुई है, ऐसे में अब जब भी बारिश हो रही है, सड़कों पर पानी भर जाने की स्थिति बन रही है, वहीं नालों का कचरा भी सड़क पर बारिश के दौरान फैल जाता है। उधर, बाजार में नालियों की सफाई नहीं होने के कारण भी बारिश के दौरान पानी सड़कों पर भर जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें