पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरूकता:पौधारोपण कर वैक्सीन लगवाने की शपथ ली

सारंगपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर पालिका ने आयोजित किया पौधरोपण कार्यक्रम

पर्यावरण दिवस के मौके पर नगर पालिका परिषद द्वारा कपिल सागर डैम पर नगर पालिका प्रशासक एवं तहसीलदार सौरभ वर्मा, मुख्य नगरपालिका अधिकारी विनोद कुमार गिरजे, नायाब तहसीलदार प्रदीप भार्गव एवं नगरपालिका सारंगपुर के समस्त अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

साथ ही प्रशासन द्वारा कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव के लिए समस्त कर्मचारियों को शपथ भी दिलाई। इसमें कहा गया कि हम वैक्सीन लगवाएंगे अपने परिवार अपने मोहल्ले अपने पड़ोसियों एवं अपने वार्ड वासियों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे। इसी के साथ ही पौधे लगाने एवं पर्यावरण बचाने संबंधी शपथ भी ली गई।

भैसवा माता मंदिर में 70 पौधों का किया रोपण
नंदन वन पर्यावरण समिति के द्वारा पर्यावरण दिवस पर मां भैसवा बिजासन माताजी मंदिर प्रांगण में नीम, पीपल सहित करीब 70 पाैधो का रोपण किया गया। इस मौके पर विधायक कुवर कोठार, एसडीएम राकेश मोहन त्रिपाठी, तहसीलदार सौरभ वर्मा ने समिति के सदस्यों व मौजूद ग्राम वासियो को पर्यावरण को लेकर तथा पेड़, पौधो की रक्षा की शपथ दिलाई। इसी के साथ कोरोना वैक्सीन लगवाने की भी शपथ दिलाई गई। इस मौके पर समिति के महेश पाटीदार, सतीश सिंह बैस, धर्मेंद्र वर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...