पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेंजर जोन में किए हैं पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम:लेन क्रॉसिंग रोकने पुलिस ने रखवाए थे स्टॉपर, हटाकर निकल रहे वाहन सवार

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे पर आबादी क्षेत्र में शहर के एक पेट्रेाल पंप के सामने 7 दिसंबर को हुए सड़क हादसे में गलत दिशा से लेन बदलकर आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कंटेनर गुमठी को टक्कर मारकर उसे धकेलता हुआ 50 फीट गहरे नाले में गिर गया था।

हादसे की वजह और तकनीकी कमियों को खोजने के बाद एनएचएआई ने डेंजर जोन पर तीन जगह स्पीड ब्रेकर बनाए वहीं यातायात पुलिस ने पेट्रोल पंप के सामने वाले लेन क्रॉसिंग को स्टॉपर लगाकर आवागमन बंद कर दिया था। लोग अब इन स्टॉपर को अपनी सुविधा के हिसाब से हटाकर आवागमन कर रहे हैं। गुरुवार को एक बाइक सवार ने भी कुछ ऐसा ही किया।

गलत दिशा से लेन क्रॉस करने के चक्कर में युवक ने पहले बंधे हुए स्टॉपर को खोलकर जगह बनाई व लेन क्रॉस कर लिया। इसके बाद देखते ही देखते ही यहां से अन्य लोग भी लेन क्रॉस करने लगे। मामले में यातायात पुलिस के सूबेदार योगेंद्र मरावी का कहना कि पहले भी चालानी कार्रवाई कर चुके हैं। अब फिर से कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें