पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजगढ़ पुलिस उपलब्ध कराएंगी प्लाज्मा:SP की पहल पर कोरोना संक्रमण से जंग जीत चुके पुलिसकर्मी डोनेशन के लिए हुए तैयार

राजगढ़एक महीने पहले

मध्यप्रदेश के राजगढ़ पुलिस जरूरतमंदों को प्लाज्मा डोनेट करेगी। राजगढ़ पुलिस ने मरीजों के साथ ही जिले के अन्य लोगों को जागरूकता का पाठ पढ़ाने के साथ ही प्लाज्मा डोनेशन की राह तैयार की है। पुलिस ने अपील की है जिन्हें प्लाज्मा की आवश्यकता है वह राजगढ़ पुलिस से संपर्क कर सकते है। राजगढ़ में 90 पुलिसकर्मी अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इनमें से 45 पुलिस अधिकारी कर्मचारी कोरोना वायरस को मात देते हुए अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। जिस मरीज का स्वास्थ्य बिगड़ेगा और उसे प्लाज्मा की आवश्यकता लगेगी तो उसे पुलिसकर्मी अपनी इच्छा से प्लाज्मा डोनेट करते हुए उसके स्वास्थ्य में सुधार लाने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

राजगढ़ में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस वर्ष मौतों का आंकड़ा भी बहुत तेजी से बढ़ा है। हर दिन राजगढ़ हो या आसपास के बड़े कस्बे उनमें मौत की खबरें आ रही हैं। इस नकारात्मकता के बीच SP प्रदीप शर्मा की पहल पर राजगढ़ पुलिस ने मरीजों के साथ ही जिले के अन्य लोगों को जागरूकता का पाठ पढ़ाने और प्लाजमा डोनेशन की राह तैयार की है।

SP प्रदीप शर्मा ने कहा वर्तमान हालात में एक-दूसरे की मदद से ही जंग जीती जा सकती है। ऐसे में हमने सभी की मदद करने का फैसला लिया। कोरोना से जंग जीतने वाले आरक्षक बबलू लोधी और दिनेश किरार ने कहा हमारे पुलिस कप्तान ने बहुत अच्छा फैसला लिया है। हम प्लाज्मा देने के लिए तैयार है।

रिपोर्ट: मनीष सोनी

खबरें और भी हैं...