पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:सभी कक्षाएं लगाने के हिसाब से प्राचार्यों ने बनाई योजना

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेन्ट्रल बोर्ड स्कूल एसोसिएशन की बैठक हुई, प्राचार्यों ने की चर्चा

कोरोना काल में जारी प्रोटोकाल का पालन तब कैसे करेंगे जब यदि शासन के आदेश आए कि सभी कक्षाएं संचालित की जाएं, ऐसे तमाम बिंदुओं को लेकर सेंट्रल बोर्ड स्कूल एसेसिएशन की जिलास्तरीय बैठक हुई। इसमें जिलेभर के प्राचार्यों ने रणनीति बनाई। वर्तमान समय में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप एवं विद्यार्थियों की शिक्षा पर इसके प्रभाव एवं स्वास्थ्य को देखते हुए शनिवार को शहर के स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें जिले के सभी सीबीएसई एवं आईसीएसई से मान्यता प्राप्त विद्यालयों के प्राचार्यों ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल के प्राचार्य ए साहा ने की। सेक्रेटरी संजय सोनी ने आभार जताया।

स्कूल खोलने से जुड़ी समस्याएं भी बताईं
बैठक में एसोसिएशन की सदस्यता, राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020, विद्यालयों को बच्चों के लिए खोलने, एवं विद्यालयों से जुड़ी अन्य समस्याओं और उन्हें समाप्त करने के लिए उनके हल आदि विषयों पर विचार विमर्श किया गया। सभा सदस्यों द्वारा अपने-अपने सुझाव प्रस्तुत करते हुए बैठक सभा की कार्यवाही को पूर्ण किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें