पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ढाई बजे रात तक चली कार्रवाई:325 ग्राम सोना, 6.50 लाख की जमीन की रजिस्ट्री मिलीं

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भवन निर्माण अनुमति देने के बदले शनिवार दोपहर करीब 3 बजे नपा कार्यालय में एक निजी सर्विस प्रोवाइडर से 3 हजार रुपए की घूस लेते पकड़ाए नपा के सहायक ग्रेड-2 संजयसिंह जाट के भंवरगंज स्थित मकान से लोकायुक्त भोपाल की टीम ने 325 ग्राम सोना, साढ़े 6 लाख नगदी, 1 मकान, 2 दुकान व 1 प्लॉट सहित बैंक से जुड़े दस्तावेज व अन्य सबूत जब्त किए हैं। नपा में ट्रेपिंग की कार्रवाई पूरी कर लोकायुक्त का 12 सदस्यों वाला दल शाम 5 बजे आरोपी संजय जाट के भंवरगंज स्थित मकान पर खोजबीन करने पहुंचा था। लोकायुक्त के निरीक्षक मनोज पटवा के अनुसार कार्रवाई रात करीब ढाई बजे तक चली। इसके बाद टीम भोपाल रवाना हो गई।
तिजाेरी में छिपा रखे थे पांच लाख रुपए : लोकायुक्त टीम के अनुसार संजय ने कपड़ों के नीचे लोहे की मजबूत तिजोरी में 5 लाख रुपए छिपा कर रखे थे। नपा में आरोपी के चेंबर की अलमारी से भी 40 हजार रुपए मिले हैं। लोकायुक्त को 24 मार्च को निजी सर्विस प्रोवाइडर ब्यावरा निवासी भागीरथ पुत्र घीसालाल जाटव ने संजय सिंह के रिश्वत मांगने की शिकायत की थी।

30 लाख रुपए से अधिक की संपत्ति की जानकारी
निरीक्षक पटवा के अनुसार यह अब तक जब्त संपत्ति व कागजात से 30 लाख रुपए से भी अधिक की संपत्ति आरोपी संजय के पास होने की जानकारी स्पष्ट हुई है। मामले में ट्रेपिंग से जुड़ा मुकदमा दर्ज किया गया है। आय से अधिक संपत्ति होने की पुष्टि होने पर आरोपी संजय के खिलाफ अलग से मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें