पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क बनी:शहीद अमृतलाल मार्ग रखा नाम, पुलिसकर्मियों के बच्चों से फीता कटवाया

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों की मदद से बनी सड़क, बच्चों ने काटा फीता

सालों से पुलिस लाइन में सड़क नहीं हाेने से पुलिसकर्मी, उनके परिवार और आने-जाने वाले लाेग परेशान थे। पथरीले व कच्चे मार्ग से ही आना-जाना रहता था। पुलिस लाइन में जनसहयोग से 15 दिनाें में सड़क बनवायी गई है। इसका स्थानीय रहवासी पुलिसकर्मियों के बच्चों से फीता कटवाकर लोकार्पण करवाया गया। इस का नाम शहीद अमृतलाल भिलाला मार्ग रखा गया है। कच्चे मार्ग पर सड़क बनाने 15 दिन पहले कलेक्टर नीरज कुमार सिंह व एसपी प्रदीप शर्मा ने भूमिपूजन किया था। लोकार्पण के अवसर पर रविवार काे एसपी श्री शर्मा, डॉ अनुष्का शर्मा, आरआई स्नेहलता चंदेल माैजूद रहीं। एसपी श्री शर्मा ने बताया कि सड़क का नाम शहीद एएसआई अमृतलाल भिलाला के नाम से किया है। सड़क के अभाव में पुलिसकर्मी व उनके परिवार के लोगों को असुविधा होती थी। यहां बाइक व साइकिल चलाना भी मुश्किल था। अब उन्हेंे राहत मिल सकेगी। इस मौके पर ट्रैफिक प्रभारी योगेंद्र मरावी, दीपक रघुवंशी, सतीश यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

पहले भी मदद से बनाई है पुलिस लाइन की सड़क
शहर की पुलिस लाइन की सड़क ना तो नगर पालिका बनाती है और ना ही लोक निर्माण विभाग, इसके चलते सालों से यहां सड़कें अधूरी पड़ी है। मनकामनेश्वर मंदिर से लेकर पुलिस कंट्रोल रूम तक की राेड भी डेढ़ साल पहले जनसहयोग से बनाई गई थी, हालांकि बाद में यहां सीसी कर दी गई थी। इसके साथ ही पुलिस लाइन के दूसरे हिस्से में भी एसपी प्रदीप शर्मा ने जनसहयोग से सड़क का निर्माण कराया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें