पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस के वाहन पर पथराव:जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस के वाहन पर किया पथराव, चार आराेपी हिरासत में

राजगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार रात काे पुलिस ने हुलखेड़ी गांव से जुआ के अड्डे पर दी थी दबिश

पुलिस ने मंगलवार रात को हुलखेड़ी गांव में जुआ खेल रहे 4 लोगों को पकड़ा। इस दौरान पुलिस के वाहन पर पथराव भी किया गया, जिससे उसके शीशे टूट गए। कार्रवाई बोड़ा-पचोर की संयुक्त पुलिस टीम ने की। एसपी प्रदीप शर्मा के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हुलखेड़ी गांव में बड़े स्तर पर जुआ चल रहा है। बड़ी संख्या में पुलिस बल की टीम बनाई गई। टीम का नेतृत्व बोड़ा थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर और पचोर थाना प्रभारी बीपी लोहिया ने किया। पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो जुअा खेल रहे 4 लोग पकड़ में आए। बाकी लोग अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते भाग गए। पकड़े गए आरोपियों के पास से 6 हजार 970 रुपए और दो चार पहिया वाहन जब्त किए गए।

गांव का ही एक व्यक्ति चला रहा था जुए का फड़
चारों ने पूछताछ में बताया कि दुर्गाप्रसाद सांसी जुए की फड़ चलवा रहा था। जब पुलिस आरोपियों और जब्त वाहन काे लेकर लौट रही थी। तभी दुर्गाप्रसाद और उसके अन्य साथियों ने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी भगवान सिंह देशवाली, सत्यम गर्ग, अनिल देशवाली, गोविंद शर्मा सभी निवासी भोपाल और दुर्गाप्रसाद सांसी और उसके अन्य साथियों के विरुद्ध जुआ एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें