पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्यूबलाइट:रात में सड़कों की स्ट्रीट लाइट फोड़ी जा रहीं, नहीं लगवाएं

राजगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर की इंगले कॉलोनी, रामलीला कॉलोनी का मामला, शिकायत की

शहर की कुछ बड़ी कॉलोनियों में पिछले कुछ दिनों से रात के समय में असामाजिक तत्वों द्वारा सड़कों पर लगी स्ट्रीट लाइट, ट्यूबलाइट फोड़ने के मामले थम नहीं रहे हैं। इस मामले से परेशान रहवासियों ने शनिवार को कलेक्टर नीरजकुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा को ज्ञापन दिया है, रहवासियों की समस्या को सुनने के तत्काल बाद एसपी श्री शर्मा ने रात्रि गश्त बढाने के निर्देश जारी कर दिये हैं, वहीं कलेक्टर ने सीएमओ को फोन लगाकर स्ट्रीट लाइट लगवाने के निर्देश दिए हैं। इंगले कॉलोनी, रामलीला कॉलोनी में पिछले सप्ताहभर से इस तरह की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं। पिछले सप्ताह इसी मामले को लेकर रहवासियों ने स्थानीय हनुमान मंदिर पर एक बैठक भी की थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि एहतियात के तौर पर अब रात में रहवासी भी नजर रखेंगे, बावजूद घटनाएं थम नहीं रही है, इसी मामले को लेकर रहवासियों ने कलेक्टर, एसपी को ज्ञापन दिया है। बड़ी वारदात की आशंका: रहवासियों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से इस तरह की घटनाओं को अंजाम असामाजिक तत्वों द्वारा दिया जा रहा है, ऐसे में ऐसी आशंका है कि वे किसी बढ़ी घटना या चोरी को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसी संबंध में ज्ञापन दिया गया है, ताकि घटना को रोका जा सके।

चार पॉइंट बनाए इन पर पुलिस तैनात रहेगी
एसपी श्री शर्मा ने चोरी की आशंका की वारदात की चलते से तुरंत गश्त बढ़ा दी है। साथ ही राजगढ़ कोतवाली को शहर में चार अलग-अलग पॉइंट भी तैनात की, हर कॉलोनी में बाइक पर सवार पुलिस और पुलिस वाहन से गश्त करेगी। इधर कॉलोनी के सदस्यों ने तय किया है कि कालोनी के सदस्यों ने बताया सीसी कैमरे भी कॉलोनी में चौराहे चौराहे पर लगवाए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें