पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:छोटे तालाब के पाथवे पर हुड़दंग करने वाले बाइक राइडर्स को पुलिस ने खदेड़ा

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सैर के लिए बनवाए गए पाथवे पर बाइक राइडर्स, असामाजिक तत्वों से दिक्कत

पुलिस की टीम ने शुक्रवार की रात छोटे तालाब के पाथवे से बाइक राइडर्स को खदेड़ा। देर रात तक पुलिस की कार्यवाही जारी रही। पिछले कई महीनों से पाथवे पर बाइक राइडर्स और असामाजिक तत्वों की हुल्लड़ बाजी की वजह से बड़ी संख्या में लोगों ने घूमने के लिए आना बंद कर दिया था। इसकी शिकायत अभिभाषक संघ के सदस्यों और नागरिकों के प्रतिनिधि मंडल ने ने एसडीओपी भारतेंदु शर्मा और टीआई सवाई सिंह नागर से की थी। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की। पुलिस से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में एडवोकेट संजय सोनी, राजेश चौहान, राजेंद्र रघुवंशी, संजय शेखर शर्मा, राजेश भंडारी, राजेंद्र भाटी, भंवरलाल गुर्जर आदि थे।

मेले वाले बाग में भी पुलिस की गश्त जारी
इसके अलावा पिछले दिनों से पुलिस ने मेले वाले बाग में भी गश्त शुरू कर दी है। छोटे तालाब से सटे इस हिस्से में भी रात को बड़ी संख्या में लोग पैदल घूमने के लिए आते हैं। इनमें बड़ा महादेव के दर्शन करने वाले श्रद्धालु भी शामिल होते हैं। घूमने वालों में हर उम्र के लोग होते हैं। जिनमें महिलाएं और बच्चे भी हैं। पिछले लगभग 2 वर्षों से मेले वाले बाग में तेज गति से दौड़ती बाइकों की वजह से यह सभी लोग परेशान थे। पुलिस ने पिछले दिनों नियमित गश्त कर बाग में झुंड लगाने वालों और अनियंत्रित गति से बाइक दौड़ाने वालों पर भी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सभी को सुरक्षा दी जाएगी
^असामाजिक तत्वों की वजह से अगर आम आदमी परेशानी महसूस करता है तो उस परेशानी को हम दूर करेंगे। सभी को सुरक्षा दी जाएगी। मेले वाले बाग में पुलिस की लगातार निगरानी है।
-सवाई सिंह नागर, टीआई, नरसिंहगढ़।
राहत महसूस की: महिलाओं संगीता शर्मा, मनीषा अहिरवार, सुनयना राजपूत, विशाखा वर्मा, रानी गुप्ता आदि ने कहा कि पुलिस की ऐसी कार्रवाई की कई महीनों से अपेक्षा थी। पाथवे पर घूमने आए तो अब हमने राहत महसूस की। न किसी की छींटाकशी सुनने को मिली और न ही बगल में से कोई बाइक डराती हुई निकली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें